$ 170 मिलियन: क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज बिटग्रेईल ने 17 मिलियन नैनो (एक्सआरबी) को खो दिया है! - Royal News24

a website about News and Providing information in English as well as hindi . This blog provide Cricket ,Top news ,health , technology, world , entertainment and offbeat type of blogs. we so happy to make this blog and providing people important information about anything. Now a days we are truing to Give information about how to Earn money?,adsense, ,admob, and other thinks!! if people comments us to Proving any information we will surly provide them - www.Royalnews24p.blogspot.com

Breaking

Saturday 10 February 2018

$ 170 मिलियन: क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज बिटग्रेईल ने 17 मिलियन नैनो (एक्सआरबी) को खो दिया है!

#Cryptocurrancy News



नैनो कोर टीम को बिटरगिल के मालिक ने बताया, फ्रांसेस्को "द बॉम्बर" फेरानो का नुकसान गुरुवार को हुआ था। एक ब्लॉग अपडेट में वे रिपोर्ट करते हैं कि गलती बिटग्रेइल के सॉफ्टवेयर से संबंधित होती है। निजी पत्राचार में, फेरानो ने अपने घाटे को कवर करने के लिए खाताकार को संशोधित करने की संभावना के बारे में कथित तौर पर पूछताछ की, लेकिन विकास दल ने प्रतिक्रिया दी कि यह कार्यवाही ": [मैं] संभव नहीं है, न ही यह एक दिशा है जो हम कभी आगे बढ़ेंगे । "

ब्लॉग पोस्ट तो हैक की वैधता के बारे में सूक्ष्म आरोप बनाते हुए बताते हैं कि:

"अब हमारे पास इस पर विश्वास करने के लिए पर्याप्त कारण है कि फेरानो नैनो कोर टीम और समुदाय को समय के लिए बिटरग्राइल एक्सचेंज की शोधन क्षमता के बारे में गुमराह कर रहा है।"

टीम आगे कहती है कि आपराधिक जांच चल रही है:

"हमारी टीम ने तुरंत कानून प्रवर्तन से संपर्क किया और हम इस मामले पर पूरी तरह से कानून प्रवर्तन के साथ सहयोग कर रहे हैं ...। हम ब्लॉककाइन प्रविष्टियों, स्क्रीनशॉट और चैट लॉग जैसे मामले पर हमारे पास सभी जानकारी तैयार कर रहे हैं"

एक्सआरबी बिटग्रेइल के नुकसान के बाद दिवालिया होने का दावा किया गया है और यह ऑपरेशन में नहीं है, जबकि अनौपचारिक स्रोतों का दावा है कि विनिमय दिवालिएपन के महीनों पहले किया गया था प्रश्न के दावे में स्रोत ने यह पाया है कि उस खाते से जो उपयोगकर्ता निधियों को अनुमानित रूप से खो गया था, (बिटग्राईल प्रतिनिधि 1), में मर्कटॉक्स एक्सचेंज में बड़ी संख्या में भी कई लेनदेन (उदा। 3000, 5000, 8000 XRB) थे। वह इस व्यवहार को संदिग्ध रूप से बताता है, जिसमें कहा गया है कि:

"यह निश्चित रूप से कार्बनिक नहीं दिखता है।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने रेडित में एक एएमए पोस्ट (एमेस्ट मी अनेस्ट) का संचालन किया, जिसका शीर्षक था "मैं बिट्रगेल हैक में 147k नैनो ($ 1.4 एम और गिरने) खो चुका हूं।" उपयोगकर्ता ने आश्चर्यजनक समाचार के लिए आश्चर्यजनक सकारात्मक प्रतिक्रिया दी:

"मैंने तय किया है कि इस से निपटने का एकमात्र तरीका जितनी जल्दी हो सके उतना जल्दी चलना और ठोस निर्णयों को बनाए रखना है। ऐसे समय में नकारात्मक भावनाएं किसी भी सेवा नहीं करती हैं मैं क्रिप्टोक्युरेन्सी में उस डिग्री तक निवेश करना जारी रखूंगा जिसका मुझे विश्वास है कि इसमें क्षमता है, और यदि ऐसा होता है, तो मैं अभी सबसे खराब निर्णय रोक सकता हूं। भविष्य में एक्सचेंजों के साथ मैं बहुत ज्यादा सावधान रहूंगा। "

जब उसकी अन्य मानसिक उपयोगों की सराहना की जाती है, तो उपयोगकर्ता ने एक समुदाय-दिमाग के दृष्टिकोण को रेखांकित किया, जो दूसरों को स्वयं के सामने रखती है:

"मुझे उम्मीद है कि यह एएमए करने से, मैं कुछ अन्य लोगों की मदद कर सकता हूं जो धन खो देते हैं, यह समझते हैं कि स्वस्थ तरीके से कैसे जवाब देना चाहिए। केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं वह तर्कसंगत निर्णय लेना जारी रखता है जो आप और दूसरों को सबसे अच्छा करते हैं। यदि पैसा आपको भयानक चीजों को करने देता है, तो यह आपके लिए बहुत मायने रखता है। "

यह दृष्टिकोण वित्तीय हानि के लिए एक जिम्मेदार और स्वस्थ रवैया निर्धारित करता है जो दुर्भाग्य से अक्सर क्रिप्टोक्युरेन्सी दुनिया में अनुभव किया जाता है। यह वित्तीय मामलों को परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए एक यादगार के रूप में आता है, और दुखद समाचार के साथ तुलना करते हुए कि हाल में क्रिप्टो दुर्घटना के कारण एक युवा कोरियाई बिटकॉइन निवेशक ने आत्महत्या कर ली थी।

नैनो (एक्सआरबी) को पहले रायबॉक्स के रूप में जाना जाता था यह आईओटीए के समान एक डीएजी (निर्देशित एसाइकल ग्राफ) प्रोटोकॉल का उपयोग करता है, शून्य शुल्क और स्केलेबिलिटी फायदे के साथ। कुल 133 मिलियन सिक्के हैं जो प्रचलन में हैं, और इसलिए उल्लंघन कुल आपूर्ति का 10% से अधिक का नुकसान दर्शाता है।

एक्सचेंज के उपयोगकर्ता घटना से पहले मुद्दों की रिपोर्ट कर रहे थे, कई लोग पहचान के पंजीकरण की प्रतीक्षा कर रहे थे। कई उपयोगकर्ताओं ने यह भी सूचित किया है कि वे एक्सचेंज से अपने एक्सआरबी को वापस लेने में असमर्थ हैं। सिक्का पर व्यापार खोलने के लिए पहले एक्सचेंजेस में से एक के रूप में, बिटरगेल नैनो निवेशकों के लिए एक लोकप्रिय पसंद रही थी।

Read more
Read also

No comments:

Post a Comment

Pages